मेरे बर्ताव के कारण किसी को कोई तकलीफ हुई है तो सबसे माफी मांगती हूँ।"- shradha rani sharma

मेरे बर्ताव के कारण किसी को कोई तकलीफ हुई है तो सबसे माफी मांगती हूँ।"- shradha rani sharma
मेरे बर्ताव के कारण किसी को कोई तकलीफ हुई है तो सबसे माफी मांगती हूँ।"- shradha rani sharma

ग्लैमरस, सेक्सी व बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेत्री shradha sharma सहारा वन पर 'सुनो हर दिल कुछ कहते हैं', स्टार प्लस पर 'सारथी' व 'हर शाख पेउल्लू बैठा है', लाइफ ओके पर 'कॉमेडी क्लासेस', ज़ी टीवी पर 'नीली छत्रीवाले',' 'बिग बॉस सीजन 5,'इमोशनल अत्याचार' इत्यादि जैसे कई हिट धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाया  और अपनी एक अलग पहचान बनाई,इसके अलावा तीन कन्नड़ फिल्में 'जीवा','जय हो' और 'अन्वेषी' तथा एक तमिल फिल्म 'मैयूम कुंटे' में भी अभिनय किया है।

अब इतना करने के बाद अब उन्होंने अपना नाम श्रद्धा शर्मा से श्रद्धा रानी शर्मा कर दिया है।इसके बारे में श्रद्धा कहती है,"एक ज्योतिष के कहने पर ऐसा किया है। मेरा पूरा नाम श्रद्धा रानी शर्मा ही था, लेकिन मैंने शार्ट कार दिया था, लेकिन उनका कहना था कि पूरा नाम लिखेगी तो लक्की होगा,नाम व शोहरत और ज्यादा मिलेगी। और इसके बाद मेरी जीवन की काफी चीजे अच्छी हो गई और मेरे में कॉन्फिडेन्स आया।"

वे ओटीटी प्लेटफार्म के लिए एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म मुख्य नायिका के तौर पर साइन किया है, जिसकी शूटिंग के लिए जल्द हैदराबाद जानेवाली है। शूटिंग के बाद जल्द ही उसकी प्रेसकांफ्रेंस करके निर्माता द्वारा ही बताया जाएगा। वे कहती है,"आजकल सब्जेक्ट सोच समझकर साइन कर रही हूँ, अब मुझे एक अलग मुकाम हासिल करना है।अब मैं पैसों के लिए नहीं बल्कि अपने अंदर के कलाकार की संतुष्टि के लिए अच्छी दमदार भूमिका करना चाहती हूँ।"

श्रद्धा अपने दर्शकों के लिए कहती है,"हम सभी ने कॅरोना में बहुत बुरा टाइम देखा। सब मौत के मुँह में जाकर वापस आये है और हम सबकी अब नई शुरुआत है, जिसे हमे और अच्छे ढंग से करनी चाहिए। सभी को मेरी शुभकामनाएं है कि वे अच्छा करें और तरक्की करें।"

 वे अपने से जुड़े सभी लोगों को एक मैसेज देना चाहती है। और श्रद्धा रानी शर्मा कहती है," मैंने लाईफ में जो गलतियां की, मैं चाहूंगी कि जीवन मे वह दूबारा ना करूँ। मैं एक अच्छी व शांतिपूर्ण जिंदगी जीना चाहती हूँ। यदि मैंने कभी भी गलती से किसी के साथ बुरा किया है या दिल दुखाया है या मेरे बर्ताव के कारण किसी को कोई तकलीफ हुई है तो सबसे माफी मांगती हूँ। और मैं प्रयास करूंगी कि मेरी वजह से किसी को कोई ठेस ना पहुंचे। कॅरोना ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मुझे बेहतर इंसान बनाया है।"