कुछ भी नहीं फोन (1) नवीनतम सॉफ्टवेयर अपडेट: यह फोन के यूआई और अधिक को कैसे बदलता है – आनंदी मेल

कार्ल पेई कुछ भी तो नहीं पिछले महीने दुनिया के सामने अपना पहला स्मार्टफोन – नथिंग फोन (1) – का अनावरण किया।

कुछ भी नहीं फोन (1) नवीनतम सॉफ्टवेयर अपडेट: यह फोन के यूआई और अधिक को कैसे बदलता है – आनंदी मेल
nothing phone 1

कार्ल पेई कुछ भी तो नहीं पिछले महीने दुनिया के सामने अपना पहला स्मार्टफोन – नथिंग फोन (1) – का अनावरण किया।

तब से, स्मार्टफोन के प्रदर्शन में सुधार करते हुए कुछ उपयोगकर्ता शिकायतों को संबोधित करते हुए इसे कुछ अपडेट प्राप्त हुए हैं। कुछ भी नहीं फोन (1) को एक नया अपडेट मिला है जो यूआई और चार्जिंग सुधार लाता है।
कुछ नहीं ओएस (1) 1.1.2 के रूप में चिह्नित अद्यतन, 38.2 एमबी वजनी, अब फोन (1) के लिए चल रहा है। नवीनतम अपडेट कुछ इंटरफ़ेस कार्यक्षमता जोड़ता है, चार्जिंग प्रदर्शन में सुधार करता है और कुछ बग फिक्स लाता है। चैंज और अद्यतन आकार को ध्यान में रखते हुए, कुछ भी नहीं ओएस 1.1.1.2 एक मामूली अपग्रेड की तरह लगता है।


यूआई में परिवर्तन
सबसे पहले, स्क्रीन बंद होने पर फिंगरप्रिंट आइकन दिखाई देने या गायब होने के लिए एक नया टॉगल जोड़ा गया है। तो, आप तय कर सकते हैं कि स्क्रीन बंद होने पर आप फिंगरप्रिंट आइकन रखना चाहते हैं या नहीं। इसके अलावा, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले रात में डिफ़ॉल्ट रूप से बंद हो जाएगा। हालाँकि, आप इसे हर समय चालू रख सकते हैं, लेकिन आपके पास यह डिफ़ॉल्ट रूप से नहीं होगा।


चार्जिंग प्रदर्शन में सुधार
अपडेट में चार्जिंग परफॉर्मेंस को बेहतर करने का भी दावा किया गया है। तृतीय-पक्ष चार्जर्स के साथ संगतता में सुधार की बात कही गई है। चूंकि फोन (1) चार्जर के साथ नहीं आता है, इसलिए यह अपडेट कुछ भी नहीं फोन (1) उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छा हो सकता है जो अपने पुराने चार्जर का उपयोग करने के इच्छुक हैं। इसके अलावा, इस नए अपडेट में ऑडियो कोडेक समस्या का समाधान किया गया है।
कुछ भी नहीं कहता है कि अपडेट मामूली यूआई सुधार और सामान्य बग फिक्स लाता है, समग्र सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है।