कॉमनवेल्थ गेम्स का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं Vikrant Massey - आनंदी मेल

अपने उत्साह को साझा करते हुए Vikrant Massey ने साझा किया, “मैं वास्तव में साजन प्रकाश को शुभकामनाएं देता हूं और अपनी उंगलियों को पार करता हूं कि वह खेलों में अपने जादू से हमें पदक दिलाएं।

कॉमनवेल्थ गेम्स का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं Vikrant Massey - आनंदी मेल
Vikrant Massey, Commonwealth Games

अपने उत्साह को साझा करते हुए विक्रांत ने साझा किया, “मैं वास्तव में साजन प्रकाश को शुभकामनाएं देता हूं और अपनी उंगलियों को पार करता हूं कि वह खेलों में अपने जादू से हमें पदक दिलाएं।’

हाल ही में, अभिनेता विक्रांत मैसी भारत में प्रतिष्ठित स्विस घड़ी ब्रांड लॉन्गिंस के लिए एक आधिकारिक मित्र के रूप में नियुक्त किया गया था। जिस ब्रांड को अपने उत्पादों की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है, उसने शायद ही कभी किसी भारतीय चेहरे को दोस्त बनाया हो, वास्तव में, विक्रांत पहले पुरुष अभिनेता हैं।

विक्रांत स्विस वॉच ब्रांड के मित्र के रूप में प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे जो 2022 के आधिकारिक भागीदार और टाइमकीपर हैं राष्ट्रमंडल खेल बर्मिंघम (इंग्लैंड) में। हाल ही में, एक कार्यक्रम में, विक्रांत मैसी और प्रसिद्ध तैराक साजन प्रकाश ने दिल्ली में भारत में लॉन्गिंस हाइड्रोकॉन्क्वेस्ट XXII कॉमनवेल्थ गेम्स वॉच के लॉन्च का जश्न मनाया।

अपने उत्साह को साझा करते हुए विक्रांत ने साझा किया, “मैं वास्तव में साजन प्रकाश को शुभकामनाएं देता हूं और अपनी उंगलियों को पार करता हूं कि वह खेलों में अपने जादू से हमें पदक दिलाएं। एक गर्वित भारतीय के रूप में, मैं भारत को शीर्ष पर देखना पसंद करूंगा। मेडल टैली।”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट साझा किया और लिखा- “सीडब्ल्यूजी को खेलों के आधिकारिक टाइमकीपर टीम लॉन्गिंस के साथ बर्मिंघम में लाइव देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार है सारा अली खान में गैस का प्रकाश और दिनेश विजन की सेक्टर 36 में भी दिखाई देंगे। अभिनेता ने विक्रमादित्य मोटवानी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। लुटेरा 2013 में और फिर जैसी फिल्मों में देखा गया दिल धड़कने दो, हसीन दिलरुबा, ए डेथ इन द गंज, फॉरेंसिक, छपाक, लव हॉस्टल, हाफ गर्लफ्रेंड, गिन्नी वेड्स सनी, 14 फेरे, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, कार्गोऔर भी कई।