UP PCS Exam 2021 का परीक्षा परिणाम हाई कोर्ट द्वारा निरस्त

लखनऊ। एक बार फिर UP PCS Exam 2021 का परीक्षा परिणाम हाई कोर्ट द्वारा निरस्त कर दिया गया है। जब से भारतीय जनता पार्टी की देश व प्रदेश में सरकार बनी है तब से ऐसी कोई भी परीक्षा व परीक्षा का परिणाम सफलतापूर्वक नहीं आ सका।

UP PCS Exam 2021 का परीक्षा परिणाम हाई कोर्ट द्वारा निरस्त
UP PCS Exam 2021 का परीक्षा परिणाम हाई कोर्ट द्वारा निरस्त

सरकार के मुखिया मा0 योगी आदित्यनाथ जी अपनी सरकार का बखान करते हुए कहते हैं कि हमारी सरकार में किसी भी  तरह का भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जायेगा परन्तु अब तक जितनी भी परीक्षायें हुई हैं उन सभी में यह किसी का पेपर लीक हो गया या फिर परिणाम निरस्त हो गया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के शासनकाल में लगातार जिस तरह से प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर बार-बार लीक हो रहें है,ं परीक्षा परिणाम निरस्त हो रहें हैं इससे सरकार की मंशा स्पष्ट नहीं हो पा रही है कि वह किस तरह से युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने की बात कह रही थी। जबकि सारी परीक्षायें व उनके परिणाम सरकार के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़कर न्याललय द्वारा निरस्त कर दी जाती है अथवा सरकार स्वंय निरस्त कर देती है।

उन्हांेने आगे कहा कि देश व प्रदेश का युवा रोजगार के लालच में आवेदन कर परीक्षा की तैयारी कर परीक्षा तिथि में जब परीक्षा देने जाता है तब पेपर लीक होना या फिर परीक्षा के बाद परिणाम रद्द हो जाने से वह हताश व निराश हो जाता है। सरकार भ्रष्टाचार को रोकनें में नकाम साबित हो रही है जिसके चलते देश एवं प्रदेश के पढ़े लिखे युवाओं का भविष्य अंधकार में है।