Photofit Music प्रस्तुत करते हैं "हर हर शिव शंकर"

Photofit Music हिंदू पौराणिक कथाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। भारत का संगीत शायद दुनिया के सबसे पुराने संगीत में से एक है। संगीत को धर्म, संस्कृति और संगीत शैलियों के आधार पर विभिन्न रूपों में वर्गीकृत किया गया है।

Photofit Music प्रस्तुत करते हैं "हर हर शिव शंकर"
Photofit Music प्रस्तुत करते हैं "हर हर शिव शंकर"

श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने संगीत की लगभग सभी विधाओं में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। हिंदी से लेकर क्षेत्रीय तक, ध्यान और भक्ति से लेकर कुछ नाम Photofit Music द्वारा टैप किए गए हैं।

श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट भक्ति का नया लॉन्च "हर हर शिव शंकर" ध्रुविन मेवाड़ा द्वारा गहराई से गाया गया है, जो आपके दिमाग को शांत करने में मदद करेगा ताकि आपका दिल परमात्मा के लिए खुल सके। महिंदर द्वारा लिखा गया यह भक्ति गीत आपको शरीर, मन और आत्मा को फिर से जीवंत करने के लिए प्रकृति की आनंदमय वास्तविकता से जोड़ेगा। "



निर्माता सुरेश भानुशाली का मानना है कि गीत के माध्यम से पूजा भगवान और शांति के साथ जुड़ने का सबसे प्रामाणिक और गतिशील तरीका है। और, शांति मानव कल्याण का एक अभिन्न अंग है। इसलिए, फोटोफिट भक्ति वह मंच है जो भक्तों को दिव्य अनुभव प्राप्त करने में मदद करेगा।

Photofit
भक्ति ने भक्ति के क्षेत्र में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए भक्ति या भक्ति गीतों की एक श्रृंखला शुरू की है। श्री सुरेश भानुशाली आगे कहते हैं, "हमारा भक्ति संगीत भावनात्मक और सौंदर्य अनुभव का एक अनूठा संश्लेषण बनाता है। और भक्ति का अनुभव आम तौर पर मंत्रों और संगीत के माध्यम से प्राप्त होता है" भक्ति संगीत की जड़ें विभिन्न सामाजिक-संस्कृति और एक ही क्षेत्र के विभिन्न धार्मिक समुदायों से हैं। इसने Photofit Music को भक्ति में एक धारा बना दिया है।

भगवान तक पहुंचने के कई रास्ते हैं, लेकिन संगीत के जरिए उन तक पहुंचना सबसे आसान है। ऐसी है भक्ति संगीत की शक्ति श्री राजीव जॉन सौसन Photofit Music बताते हैं। भक्ति संगीत की सबसे अच्छी बात यह है कि यह जाति, धर्म और राष्ट्रीयता से मुक्त है। इस संगीत को उसके शुद्धतम रूप में महसूस करने के लिए केवल आध्यात्मिकता की आवश्यकता है।

जब भक्ति संगीत अपने नैतिक रूप में लीन हो जाता है, तो व्यक्ति के आंतरिक स्व के साथ प्रतिध्वनित होता है, बदले में जीवन के उद्देश्य और गहरे अर्थ को दर्शाता है, श्री अमित के शिव, फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं।