केश किंग एंटी-हेयरफॉल शैम्पू आपके नए ब्रांड संचार के लिए पलक तिवारी की 'ग्लैमर' और शिल्पा शेट्टी की 'दमक' के साथ
एक नए जोड़े का परिचय हुआ है
लखनऊ। केश किंग एंटी-हेयरफॉल शैम्पू अपने नए विज्ञापन में मनोरंजन जगत के युवा और उभरते सितारे, पलक तिवारी और सदाबहार ब्यूटी क्वीन शिल्पा शेट्टी को एक साथ लाया है।
शिल्पा शेट्टी 2019 से ब्रांड का चेहरा हैं और केश किंग आयुर्वेद ऑयल - भारत का नंबर 1 हेयरफॉल एक्सपर्ट का समर्थन कर रहा है।
राजू हिरानी फिल्म्स द्वारा निर्मित इस नए केश किंग एंटी-हेयरफॉल शैम्पू विज्ञापन में दो अभिनेत्रियों के बीच बहुत दिलचस्प बातचीत होती है और पुराने समय का गाना "उड़े जब जब जुल्फें तेरी" इसे और भी खास बनाता है। यह विज्ञापन मई माह से प्रसारित किया जाएगा।
नए विज्ञापन के बारे में बोलते हुए, इमामी लिमिटेड की निदेशक श्रीमती प्रीति सुरेका ने कहा, “केश किंग आयुर्वेद पर आधारित एक बाल और खोपड़ी देखभाल ब्रांड है।
शिल्पा शेट्टी इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं। शिल्पा हमेशा योग के माध्यम से एक स्वस्थ जीवन शैली जीने की वकालत करती रही हैं और इसलिए प्राकृतिक समाधान प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।
रोजाना गिरते बालों से परेशान आज की पीढ़ी को बेहतर समाधान देने के लिए बेहद प्रतिभाशाली पलक तिवारी को भी हमारे साथ शामिल किया गया है।
केश किंग ब्रांड के साथ अपनी यात्रा शुरू करने वाली सबसे नई सदस्य पलक तिवारी ने कहा, “भारत की महान आयुर्वेदिक परंपरा स्वस्थ जीवन के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान करती है। अपने बालों को मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए, मैं केवल केश किंग जैसे शुद्ध और भरोसेमंद समाधानों पर भरोसा करती हूं।
केश किंग एंटी-हेयरफॉल शैम्पू के साथ जुड़कर मुझे खुशी हो रही है और प्रतिभाशाली और मशहूर शिल्पा शेट्टी के साथ एक ही स्क्रीन पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है।
What's Your Reaction?