BSA Prayagraj ने सुनील शुक्ला को किया सम्मानित

प्रयागराज: सीमैट प्रयागराज के सभागार में एआरपी एसोसिएशन,प्रयागराज के तत्वावधान में " अकादमिक आवश्यकताओं हेतु नई पहल एवं विकास " ( NIDAN New Innitiatives and development for Academic Needs ) पर एक कार्यशाला आयोजित की गई।

BSA Prayagraj ने सुनील शुक्ला को किया सम्मानित
BSA Prayagraj ने सुनील शुक्ला को किया सम्मानित
इस एक दिवसीय कार्यशाला की अध्यक्षता प्रयागराज के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA Prayagraj प्रवीण तिवारी द्वारा की गई। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सीमैट के एम.आई.एस के विभागाध्यक्ष डॉ.अमित खन्ना के साथ-साथ डॉ.प्रभात मिश्रा, विनोद कुमार मिश्रा (डीसी प्रशिक्षण), श्री राजीव त्रिपाठी (डीसी एमडीएम) एवं जनपद के तीनों एसआरजी तथा सभी विकास खंडों के 102 एआरपी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में एसोसिएशन के महामंत्री जय सिंह ने पीपीटी के माध्यम से जनपद के विभिन्न एआरपी के द्वारा अब तक के किए गए सभी प्रयासों को सभी के सामने प्रस्तुत किया।
जिसका जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं उपस्थित सभी अथितियों द्वारा भूरी-भूरी प्रशंसा की गई। अरविंद मिश्रा,अध्यक्ष ने एआरपी एसोसिएशन की तरफ से कार्यक्रम में आये हुए सभी अतिथियों का बुके प्रदान कर स्वागत किया। कार्यक्रम में एआरपी उरुवा सुनील कुमार शुक्ला द्वारा अपने कुछ गीत कविताओं के माध्यम से कार्यक्रम के शीर्षक " निदान " पर चर्चा की और उसके बारे में बताया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी ने अंत में प्रत्येक विकास खंडों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक-एक एआरपी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। जिसमें विकास खंड उरुवा से विज्ञान के एआरपी सुनील शुक्ला को ब्लॉक में उनके द्वारा किये गए उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य हेतु जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रयागराज के हाथों से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
पुरस्कार प्राप्त करने के पश्चात उन्होंने कहा कि जो यह पुरस्कार और सम्मान हमे प्राप्त हुआ है वह हमारे ब्लॉक के सभी शिक्षकों और ब्लॉक के अपने सहयोगी एआरपी टीम को समर्पित करते हैं। यह सम्मान हमारे शिक्षकों के सदप्रयासों का प्रतिफल है,इसलिए इस पर पहला अधिकार उन्हीं का है। कार्यक्रम में जनपद के तीनों एसआरजी सुनील तिवारी, वंदना श्रीवास्तव, डॉ.प्रशांत ओझा व विभिन्न ब्लॉकों के एआरपी राजेश मिश्रा, प्रीतम दास, विमलेश यादव, कमल मिश्रा, अनुरागिनी, रुचि श्रीवास्तव, अरविंद मिश्रा, अनुराग, शशिकांत आदि लोग उपस्थित रहें।