कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत 

अगस्त 22, 2024 - 13:36
 0  18
कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत 

संजय शुक्ला

कानपुर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कानपुर उद्योग व्यापार मंडल का जिलाध्यक्ष आशीष सचान को मनोनीत किया है। साथ ही संगठन के विस्तार करने के लिए उन्होंने जल्द ही जिला और नगर कमेटी घोषित करने के लिए कहा है।

चेयरमैन सुबोध चोपड़ा ने बताया कि जिलाध्यक्ष शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र की इकाई का भी गठन करेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष आशीष सचान ने बताया कि संगठन ने जो उन पर विश्वास कर जिम्मेदारी दी है उसे वह ईमानदारी से निभाते हुए संगठन का विस्तार कर व्यापारियों के हितों पर कार्य करेंगे। बताते चलें कानपुर नगर समेत अन्य जिलों में समाज सेवा कर अपनी बेमिसाल छवि के लिए चर्चित आशीष सचान कई संगठनों सहित समाजसेवी संस्थाओं से भी जुड़े है। तथा उनके हजारों की संख्या में समर्थक है।

उनके जिलाध्यक्ष बनाए जाते ही बर्रा गोविंद नगर नौबस्ता रमईपुर सरसौल किदवई नगर अकबरपुर क्षेत्रों में समर्थकों ने आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरित किया। इस दौरान पूर्व पार्षद जितेन्द्र सचान अमन मिश्रा अनुज बाजपेई बजरंगी शर्मा पंकज शुक्ला भानू ठाकुर विजय राजपूत कुलदीप ठाकुर अंकित ठाकुर आरजू सचान अमित वर्मा शोभित त्रिपाठी विशाल शुक्ला धमेंद्र हिमाशू लाला सहित काफी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow